Raju the real real virus boy

hmm Raju Mohanta i always confused boy !!!

Sunday, April 10, 2011

I am with you.






I love you not because of who you are, but because of who I am when I am with you.



Let All My Smile Be Yours All Your Tears Be Mine, Let All My Happiness Be Yours All Your Sadness Be Mine, Let The Whole World Be Yours, Only YOU Be Mine…



Loving, knowing that you are going to get hurt is like living knowing that you are going to die. But not loving so you don't get hurt is like killing yourself before you die.




if water was a kiss id send u the sea.if a hug was 1 leaf id send u a tree if luv were forever id send u eternity!



if u love me like u told me please be careful wiv my heart- u can take it jus dont break it or my world will fall appart



If a kiss was a raindrop i'd send u showers.if a hug was a second i'd send u hours.if a smile was water i'd send u a sea.if love was a person i'd send u me!



If luvs a disease den im very ill.but i dont want medicine i wont take no pill.i will suffer dis illness cos it makes me see exactly how much u mean 2 me!



if i could die early i would ask God if i could be your guardian angel, so i could wrap my wings around you and embraces you whenever you feel alone...



Yaaron k diye aansu pine ka maza aur h, kisi ki yaad me jeene ka maza aur h, kya hua agar yaar humara beparwah h, ek beprwah ko chahane ka maza kuch or h,



Thaam lena hath kabhi pichhe jo chhut jau, Mana lena Muze jo Tumse kabhi ruth jau, Mai pagal hi sahi par mai wo tara hu, jo teri har Aarzoo ke liye Toot jau,




Umido ki kasti ko Duboya nai krte Sahil agr dur ho to Roya nahi krte Rkte he jo dilme umid kuch pane ki wo Log Zindgi me kuch khoya nai krte




Khwaisho ko Dabana Galat baat hai Reh Reh k Kisiko Satana Galat baat hai Dushman hai wo Insaniyat k Jo kehte hai dil lagana Galat baat hai




Gulshan me uske Aakar kya paaya humne, Ashqon ko bahaakar kya paaya humne, hansta raha zamaana mujh par ek baar Muskura kar kya paaya humne,





Meri Asliyat s Anjan h ye zamane wale, sab raz nahi hote batane wale, kabhi tanhaiyo m Aakar dekhna, Kaise rote hai dusro ko hasane wale,




Dukh me wo kinara kar gayi, Hasti hui Zindgi ko Besahara kar gayi, kabhi Roka karti thi hume peene se, Aaj chali gayi to bottal ki or ishara kar gayi,




Taaro me akela chand jagmagata hai, mushkilo me akela insaan dagmagata hai, kaanto se mat ghabrana kabhi, kyunki kanto me hi akela gulab Muskurata hai,




Ek Parinda Ka dard bhara fasana tha Tute hue the pankh fir bhi udkar jana tha Tufan to jhel gaya par hua ek afsos wohi daal tuti huyi thi jis uska ashiyana tha



Rahne de Aasma zamin ki talash kar, Sab kuch yahi hai naa kahi aur talash kar, Har Aarzoo ho poori toh jeene ka kya mazaa, Jeene ke liye bas ek wajah talash kar,




Dipak se na puchho k baaki tel kitna h, Sanso se na puchho baaki khel kitna h, Puchho to us jate huge murde se, Kzindagi me gham aur kafan me chain kitna hai,




Banke ahsas meri dhadkan k pass rahte ho, Tasveer banke meri aankho k pass rathe ho, Aaj puchna h ek sawal humko aapse, Dur hokar kya aap b udas rahte ho,




Banke ahsas meri dhadkan k pass rahte ho, Tasveer banke meri aankho k pass rathe ho, Aaj puchna h ek sawal humko aapse, Dur hokar kya aap b udas rahte ho,




Mein ne to bohat chaha magar wo mila he nahi … Laakh koshish ki magar fasla mita he nahi… Us ko majboor zamane ne is kadar kar diya k… Meri kisi saada par woh thehra he nahi… khuda se jholi pehla kay manga tha usay … Khuda ne meri kisi dua ko sunna he nahi… Har aik se pucha sabab us kay na milne ka … Har eik ne kaha woh tere liye bana hi nahi…!! A friend is someone who knows the song in your heart, and can sing it back to you when you have forgotten the words

No comments:

ଅଜଣା ବାଟେ , ଅଜଣା ହାଟେ , ଝିଅ ଟିଏ ଦେଖିଲି …

ଅଜଣା  ବାଟେ , ଅଜଣା  ହାଟେ , ଝିଅ  ଟିଏ  ଦେଖିଲି … ପହିଲି  ଦେଖା , ମୁରୁକି  ହସ , ମନ  ଗଲା ଚହଲି … (ସେଇ ଅଚିହ୍ନା ଝିଅ ଟିକୁ , ସତେ  ଲାଗିଲା  ଦେଖୁ  ଦେଖୁ ...